अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनीं

बॉलीवुड

बॉलीवुड के फेमस फिल्मकार अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वहीं इनदिनों वह अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं।

वहीं आलिया उन स्टारकिड्रस में से हैं जिन्हें अपनी लाइफ को Social Medua पर दिखाने से कोई गुरेज नहीं है। इसी बीच आलिया कश्यप और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड शेन की प्यार भरी तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के साथ शेन का आलिया के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी चर्चा में बना हुआ है।

आलिया कश्यप और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड शेन की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें दोनों  पूरी तरह प्यार में डूबा नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर शेन ने आलिया के बर्थडे पर शेयर की थी। शेन ने अपने Instagram Account पर एक नहीं बल्कि आलिया संग अपनी कई खूबसूरत फोटो शेयर की है।

वहीं सभी फोटो में दोनों के बीच के खूबसूरत रिश्ते को महसूस किया जा सकता है। तस्वीरों में आलिया और शेन इस पर को एंजॉय करते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं।

वहीं अलिया के ब्वॉयफ्रेंड शेन ने इन तस्वीरों के साथ एक प्यार भरा संदेश भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरी भारतीय क्वीन को जन्मदिन मुबारक। मेरी जिंदगी में और रंग भरने और मेरी तरह ही अजीब बनने के लिए शुक्रिया। तुम्हें प्यार। तुम बहुत

खास हो और मैं यह जानने के लिए बेचैन हूं कि तुम आगे क्या करती हो।’ सोशल मीडिया पर आलिया कश्यप के फैंस उनकी और शेन की इन तस्वीरों को देखकर काफी खुश हैं। इन फोटो को लाइक करने के साथ ही वह इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आलिया कश्यप अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं। अनुराग और आरती ने साल 2009 में तलाक ले लिया था। वहीं आलिया कश्यप Social Media पर  काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में आलिया की एक फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *