अपने घर हिमाचल से मुंबई के लिए रवाना हुई कंगना रनोट

अभिनेत्री कंगना रनोट आज यानी बुधवार को Mumbai पहुंचना है। इसके लिए वो मंडी में अपने पैतृक घर से रवाना हो गई हैं। वो चंडीगढ़ से Mumbai के लिए फ्लाइट लेंगी। Himanchal के मंडी में कंगना का पैतृक घर है।

कंगना के साथ बहन रंगोली चंदेल, निजी सहायक और सुरक्षाकर्मी उनके साथ होंगे। वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद CRPF दस्ते ने मंगलवार देर रात मनाली पहुंचकर उनकी सुरक्षा का जिम्मा संभाल लिया है।

चंडीगढ़ जाते समय रास्ते में अभिनेत्री कंगना रनोट ने हमीरपुर जिले के कोठी इलाके में एक मंदिर में पूजा-अर्चना की। वह मंडी जिले से चंडीगढ़ मार्ग पर है।

बुधवार को कंगना ने Tweet कर लिखा कि रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही Maharashtra में आने से रोका जा रहा है। मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी।

गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी, जय Maharashtra, जय शिवाजी। साथ एक दूसरे Tweet में उन्होंने लिखा कि मैं बारह साल की उम्र में Himanchal छोड़ चंडीगढ़ हॉस्टल गयी फिर Delhi में रही और 16 साल की थी जब Mumbai आई।

कुछ दोस्तों ने कहा मुंबई में वही रहता है जिसे मुम्बादेवी चाहती है,हम सब मुम्बादेवी देवी के दर्शन करने गए,सब दोस्त वापिस चले गए और मुम्बादेवी ने मुझे अपने पास ही रख लिया।

Mumbai जाने से पहले कंगना रनोट का दो बार Corona टेस्ट किया गया। कंगना का Corona टेस्ट के लिए लिया गया पहला सैंपल सही नहीं पाया गया। जिससे उनकी रिपोर्ट नहीं जांची जा सकी। इसलिए दोबारा उनका ये टेस्ट हुए। उनकी कोरोना टेस्ट की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई। रिपोर्ट निगेटिव आने के साथ ही कंगना का Mumbai जाने का रास्ता साफ हो गया है।

कंगना दोपहर में चंडीगढ़ से Mumbai के लिए फ्लाइट लेंगी। उनकी फ्लाइट दोपहर सवा 12 बजे की है। ये फ्लाइट 2 बजे Mumbai उतरेगी करेगी।

Leave a Comment