अपर्णा यादव पर सीएम योगी हुए मेहरबान,दिया वाई श्रेणी की सुरक्षा

UP के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू व प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा बिष्ट यादव पर Cm Yogi की हुई मेहरबानी, उनको दी गई वाई श्रेणी की सुरक्षा ।एडीजी सुरक्षा द्वारा गृह (पुलिस)विभाग अनुभाग-16 के संयुक्त सचिव सुनील कुमार ने जारी किया आदेश अपर्णा बिष्ट यादव Lucknow की कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर 2017 में विधानसभा लड़ चुकी है।अपर्णा पूर्व मे सीएम योगी से मुलाकात कर चुकी है और समय समय पर पीएम मोदी व सीएम योगी की प्रशंसा करती रहती है।

प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव लखनऊ की कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर 2017 में विधानसभा लड़ चुकी हैं. अपर्णा पूर्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चुकी हैं और समय समय पर PM Modi और सीएम योगी की प्रशंसा करती रहती हैं।

अपर्णा यादव यूपी के CM Yogi के कामों की तारीफ कर चुकी है. तब अपर्णा ने कहा था कि CM बनने के बावजूद Yogi जमीन से जुड़े हुए हैं. वह मेरे लिए गुरु जैसे हैं। साथ ही हिंदूवादी होना कोई गुनाह नहीं है। वह पूरे प्रदेश को साथ लेकर चलने वाले हैं धर्म-जाति और समुदाय से ऊपर उठकर वह हमेशा सभी की मदद के लिए तत्पर रहते हैं।

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

Leave a Comment