अभिनेत्री गहना वशिष्ठ आई मुश्किलों मे,क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ मुश्किलों में आ गई हैं। उनको मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। गहना वशिष्ठ पर आरोप है कि वह एडल्ट वीडियो बनाती और अपनी वेबसाइट पर शेयर करती हैं।

रविवार सुबह मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अभिनेत्री को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि गहना वशिष्ठ ने 85 से ज्यादा एडल्ट वीडियो बनाए और उन्हें वेबसाइट पर शेयर भी किए हैं।

गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने तीन लोगों की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है। इन तीन लोगों का आरोप है कि गहना वशिष्ठ ने उन्हें एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया है। शिकायत के आधार पर मुंबई क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई की।

अश्लील वीडियो बनाने और वेबसाइट पर शेयर करने के आरोप में गहना वशिष्ठ को रविवार मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि गहना ने 87 एडल्ट वीडियो बनाए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है। इन्हें देखने के लिए गहना वशिष्ठ ने पेड सब्सक्रिप्शन भी रखा हुआ था, जिसके लिए 2000 रुपये भुगतान करने होते हैं। इससे पहले पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मुंबई के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित ग्रीन पार्क नाम के एक बंगले पर छापेमारी की थी।

इस दौरान पुलिस ने दो अभिनेताओं, एक लाइट मैंन, एक महिला फोटोग्राफर और एक ग्राफिक डिजाइनर को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने छापेमारी में हाई डेफिनिशन वीडियो कैमरा, छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक कैमरा स्टैंड और वीडियो क्लिप्स से भरा मेमोरी कार्ड भी जब्त किए हैं।

क्राइम ब्रांच की टीम अन्य मॉडल, सह कलाकारों और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है। इन सभी पर एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है। गहना वशिष्ठ ने न केवल एडल्ट फिल्मों में अभिनय किया बल्कि उनकी निर्माता भी रही हैं।

वह लंबे समय से एडल्ड फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। गहना वशिष्ठ मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर की वेबसीरीज गंदी बात में अभिनय करके खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Leave a Comment