अमित शाह के दौरा का दूसरा दिन,पढ़े खास खबर

पश्चिम बंगाल में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह के दौरा का दूसरा दिन है। अपनी यात्रा के दूसरे दिन, शाह बीरभूम जिले में स्थित शांति निकेतन पहुंच गए हैं।

यहां उन्होंने रवींद्र भवन में रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि दी। वह कुछ ही देर में विश्व भारती विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद मीडिया से बातचीत करेंगे।

शाह का बीरभूम के श्यामबती भी जाने का कार्यक्रम है, जहां वह एक बाउल गायक के घर दोपहर का भोजन करेंगे। बाद में वह बोलपुर में हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्किल तक रोड शो करेंगे।

Home Minister Amit Shah ने शांतिनिकेतन में रवींद्र भवन में रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि दी।Home Minister Amit Shah बीरभूम पहुंचे। आज अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे का दूसरा दिन है।

Amit Shah ने दौरे के पहले दिन शनिवार को मेदिनीपुर में एक विशाल जनसभा के दौरान तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को जोर का झटका दिया। शाह की इस सभा के दौरान तृणमूल छोड़ने वाले कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी सहित 10 विधायकों, एक तृणमूल सांसद, एक पूर्व मंत्री एवं बड़ी संख्या में तृणमूल सहित कांग्रेस व वाममोर्चा के नेताओं ने भाजपा का दामन थामा।

इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने ममता सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि बंगाल में अगले विधानसभा चुनाव तक ममता अकेली रह जाएंगी।

Leave a Comment