अमित शाह को एम्स से मिली छुट्टी, इलाज के बाद पूरी तरह से हुए ठीक

नई दिल्ली

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान से डिस्चार्ज कर दिया गया है। एम्स की ओर से सोमवार को यह जानकारी दी गई है। इससे पहले इलाज के बाद वह पूरी तरह ठीक हैं, इसकी जानकारी शनिवार को एम्स ने खुद दी थी और यह भी कहा था कि उन्हें कभी भी डिस्चार्ज किया जा सकता है। इसी कड़ी में पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अमित शाह को एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है। एम्स की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह पूरी तरह से फिट हैं।

गौरतलब है कि अमित शाह इसी महीने की 18 अगस्त को हल्के बुखार और थकान की शिकायत के चलते के एम्स में भर्ती हुए थे। तकरीबन 12 दिन चले इलाज के बाद उन्हें एम्स से डिस्चार्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि वह पूरी तरह से ठीक हैं और जल्द ही वह कामकाज संभाल सकते हैं। यहां पर बता दें कि एम्स में भर्ती होने के दौरान भी वह अस्पताल से कामकाज कर रहे थे।

गृहमंत्री अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना वायरस से भी संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के बाद ठीक हो कर घर आ गए थे, लेकिन थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद अमित शाह को एम्स में भर्ती कराया गया था। यहां पर उनका इलाज एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई वाली टीम की देखरेख में चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *