अमेरिकी रैपर ने माथे पर जड़वाया 175 करोड़ का हीरा

लोगों के शौक भी तरह तरह के होते हैं। अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट उर्फ साइमेयर बाइसिल वुड्स भी कुछ अलग तरह का शौक रखते हैं। उन्होंने अपने माथे पर गुलाबी रंग का एक बड़ा हीरा जड़वा लिया है। बताया जाता है कि इसकी कीमत 2.4 करोड़ डॉलर यानी करीब 175 करोड़ रुपये है।

इसे उन्होंने अपने पसंदीदा ज्वेलरी डिजाइनर इलियट इलियांटे से खरीदा है। 26 वर्षीय रैपर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘खूबसूरती दर्द है।’ इस वीडियो को 1.3 करोड़ बार देखा जा चुका है और 87 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। लिल महंगी घड़ी, कार व डिजाइनर कपड़ों के भी शौकीन हैं। उन्होंने ट्विटर पर बताया कि इस हीरे के लिए वह चार साल से भुगतान कर रहे थे।

म्यूजिक इंडस्ट्री की दुनिया में अक्सर रैपर्स को उनके अलग अंदाज के लिए पहचाना जाता है। चाहे वो किसी भी देश के हों। फैंस भी उनके स्टाइल को कॉपी करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है अमेरिका के इस रैपर ने।

सायमर बायसिल वुड्स ने हाल फिलहाल में ही Instagram पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हीरा पहने देखे जा सकते हैं। उनका यह वीडियो देखने के बाद कई फैंस इस बात से हैरान थे कि वुड्स ने ऐसा क्यों किया? सायमर बायसिल वुड्स ने अपने फॉलोअर्स को बताया था कि वो अपने इस शौक को पूरा करने लिए साल 2017 से पेमेंट कर रहे हैं।

सायमर ने यह दुर्लभ हीरा ज्वैलर एलियट से लिया है. जो कि दुर्लभ स्टोन बेचने के लिए जाने जाते हैं। अब यह बात किसी को भी हैरत में डाल देगी कि सायमर की महंगी गाड़ियां और घर की कीमत मिलाकर भी इस हीरे के बराबर नहीं है। कई लोग वुड्स के इस नए शौक की तुलना साल 2018 में आई फिल्म एवेंजर्स से कर रहे थे।

जिसमें थानोस विजन के माथे से स्टोन निकालकर उसे मार डालता है। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उनका हीरा पूरी तरह सेफ है। वुड्स ने इसका इंश्योरेंस भी कराया है।

Leave a Comment