अमेरिकी Tik Tok Star डेझरिया शैफर ने की आत्महत्या, पढ़े पूरी खबर

अमेरिकी Tik Tok Star डेझरिया शैफर ने आत्महत्या कर ली है। Social Media पर Bxbygirlldee और Dee के नाम से फेमस डेझरिया ने सिर्फ 18 साल की उम्र में अपनी ज़िंदगी को खत्म कर लिया।

उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इसके पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है। डेझरिया की मौत से उनके फैंस और परिवार वाले शॉक्ड हैं। मामले का पता चलते ही पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

डेझरिया के माता-पिता ने बेटी की मौत की खबर को कनफर्म किया है। मां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए डेझरिया के फैंस को इस बारे में जानकारी दी है कि Tik Tok Star अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

आत्महत्या करने से कुछ दिन पहले ही डेझरिया ने अपनी Instaram Story पर एक वीडियो शेयर किया था जिसकी टैग लाइन थी ‘लास्ट पोस्ट’। अपने वीडियो के साथ डेझरिया ने लिखा था, ‘हां मुझे पता है, मैं आप सभी को परेशान कर रही हूं और ये मेरा आखिरी पोस्ट है।’

डेझरिया की Tik Tok पर अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग थी। वहीं डेझरिया यूट्यूब पर भी Bxbygirlldee नाम से अपना एक चैनल चलाती थीं जिस पर वो अपने वीडियोज़ शेयर करती थीं।

डेझरिया ने सोमवार को कहा था कि Tik Tok ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है और उन्हें इसकी कोई भी जानकारी नहीं दी गई। बेटी के जाने के बाद डेझरिया के पिता ने कहा, ‘मैं बस उम्मीद कर सकता हूं कि काश उसने मुझे अपने उस स्ट्रेस के बारे में बताया होता जिसकी वजह से उसके दिमाग में आत्महत्या का ख़्याल आया’।

Leave a Comment