नई दिल्ली

अम्रता अरोड़ा के ससुर को हुआ कोरोना वायरस, जाने खबर

Above Article

अभी हाल ही में यह खबर आई थी कि Bollywood अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की इमारत को BMC अधिकारियों ने Corona Virus का मरीज मिलने के बाद सील कर दिया था।   वह मरीज कोई और नहीं बल्कि मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा के ससुर हैं, जो उसी बिल्डिंग में रहते हैं, जिसका नाम टस्कनी है और उनका COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया हैं।

अमृता के अनुसार उनके ससुर अब घातक वायरस से ठीक हो गए हैं। मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा के ससुर का COVID -19 का टेस्ट पॉजिटिव आया हैं। अमृता अरोड़ा के ससुर एक नर्स के संपर्क में आने के बाद वायरस से संक्रमित हुए।

अमृता अरोड़ा के ससुर उसी इमारत में रहते हैं, जिसमें बहन मलाइका रहती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि अमृता अरोड़ा के ससुर बिल्डिंग टस्कनी की 6 वीं मंजिल पर रहते हैं, जिसे बीएमसी ने सील कर दिया है। अपने ससुर का कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आने की खबरों पर अमृता अरोड़ा ने खुलासा किया कि अब वह ठीक हो गए है। इस खबर का जवाब देते हुए रिपोर्ट में अभिनेत्री के हवाले से कहा गया है, ‘हां … अब वह स्वस्थ है। धन्यवाद।’

जैसा कि हाल ही में बताया गया था कि मलाइका अरोड़ा की इमारत को BMC ने सील कर दिया था, सोफी चौधरी भी उसी इमारत में रहती हैं, ने एक Video Share किया कि परिसर को कैसे साफ किया जा रहा है। इस बीच समाचारों में रहने वाली मलाइका ने अभी तक इससे संबंधित कोई भी Post Sahre नहीं किया है। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों के लिए अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को ध्यान में रखते हुए घर पर योग का अभ्यास करने का एक प्रेरक पोस्ट शेयर किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button