आज प्रयागराज दौरे पर आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

 CM Yogi सोमवार को को शहर में करीब 2 घंटे रहेंगे। CM Yogi Adityanath आज शाम को आएंगे। उनके आगमन के लिए पुलिस और प्रशासन ने तैयारी कर ली है। पुलिस लाइन हेलीपैड और बमरौली एयरपोर्ट से सर्किट हाउस तक अतिक्रमण हटाया गया और सफाई भी होती रही। रूट पर सीएम फ्लीट का सुबह रिहर्सल हुआ।

केपी कम्यूनिटी सेंटर में आयोजित प्रीतिभोज समारोह में शिरकत करना है। 29 फरवरी को परेड मैदान पर होने वाले दिव्यांग उपकरण वितरण समारोह की तैयारी का जायजा भी ले सकते हैं। इस समारोह में PM Modi दिव्यांगजनों और बुजुर्गों को उपकरण प्रदान करेंगे।

CM परेड मैदान भी जा सकते हैं। इसके अलावा जल्द ही प्रस्तावित मंडलीय सामूहिक विवाह की भी जानकारी ले सकते हैं। संभव है कि मुख्यमंत्री के आगमन पर उनसे विमर्श कर सामूहिक विवाह की तिथि भी सुनिश्ििचत कर ली जाए। इस कार्यक्रम में 1111 जोड़ों का विवाह कराने की तैयारी है।

रविवार की रात प्रशासन को CM के कार्यक्रम का प्रोटोकाल मिल गया। CM Yogi सोमवार शाम चार बजे हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन के हेलीपैड पर उतरेंगे। वहां से कुछ देर के लिए सर्किट हाउस जाएंगे। फिर नव विवाहित जोड़े को आर्शीवाद देने केपी कम्यूनिटी सेंटर या फिर निवास पर जा सकते हैं। इसके बाद कुछ देर के लिए सर्किट हाउस आने के बाद बमरौली एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।

Leave a Comment

x