आज PM Modi, राष्ट्रपति द्वारा दी गई पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि

25 दिसंबर को देश पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर रहा है। आज देशभर में उनकी जयंती मनाई जा रही है। पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज जयंती के अवसर पर President Ramnath Kovind, PM Modi सहित तमाम दिग्गजों ने दिल्ली के सदैव अटल स्मारक पहुंच कर पूर्व पीएम वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी।

भारत भारतीय जनता पार्टी देश के अनेक हिस्सों में इस कार्यक्रम को मना रही है। Home Minister Amit Shah, Defence Minister Rajnath Singh , Finance Minister Niramala Sitaraman, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी दिल्ली के सदैव अटल स्मारक पहुंच कर पूर्व पीएम वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस खास मौके पर PM Modi से लेकर तमाम दिग्गजों ने उन्हें नमन किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा,’पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जन्म-जयंती पर शत-शत नमन।

अपने दूरदर्शी नेतृत्व में उन्होंने देश को विकास की अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचाया। एक सशक्त और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए उनके प्रयासों को सदैव स्मरण किया जाएगा’।

इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने भी अटल बिहारी को याद करते हुए एक Tweet किया है। उन्होंने लिखा,’विचारधारा-सिद्धांतों पर आधारित राजनीति एवं राष्ट्र समर्पित जीवन से भारत में विकास, गरीब कल्याण और सुशासन के युग की शुरुआत करने वाले भारत रत्न आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन। अटल जी की कर्तव्यनिष्ठा व राष्ट्रसेवा हमारे लिए सदैव प्रेरणा का केंद्र रहेगी’।

 

Leave a Comment