आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ को कही ये बात, पढ़े पूरी खबर

पॉपुलर सिगिंग रियेलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन शुरू हो गया है। शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया जिसमें हमेशा की तरह इस बार भी इंडियन आईडल के सेट पर शो के जज विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ के साथ शो के होस्ट आदित्य नारायण काफी मस्ती करते दिख रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आदित्य नारायण सिंगर नेहा कक्कड़ की टांग खींचाई कर रहे हैं।वीडियो को सोनी टीवी ने आपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो में आदित्य नारायण नेहा कक्कड़ से कहते हैं ‘वो जिन्हें मैंने अपनी शादी में बुलाया, पर वो मेरी खुशी अपनी आंखों से नहीं देखनना चाहती थी जलकुकड़ी जज नेहा कक्कड़’।

ये सुनने के बाद नेहा के साथ विशाल ददलानी और हिमेश हंसने लगे। इसके बाद नेहा ने आदित्य को जवाब देते हुए कहा कि अच्छा आदि जैसे तुम बड़ा आगे मेरी शादी, आए ही नहीं, कहां थे तुम।

नेहा के सवाल का जवाब देते आदित्य ने Bollywood Star King खान की स्टाइल में कहा ‘जैसा की शाहरुख खान ने DDLJ में कहा था.. मैं नहीं आऊंगा’।

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में थी। नेहा ने सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है। वहीं बीते दिनों नेहा कक्कड़ की एक तस्वीर ने Social Media पर जमकर वायरल हुई थी।

इस तस्वीर में वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही थी। इस तस्वीर ने फैन्स को चौंका दिया था और फैन्स उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें ढेर सारी बधाई दी थी। लेकिन अब नेहा के एक नए पोस्ट ने उनके फैन्स को और भी ज्यादा कन्फ्रयूज कर दिया है।

नेहा ने अपने Instagram Account पर एक नया पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए नेहा ने अपनी प्रग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा किया था। जिसे जानकर उनके फैन्स हैरान रह गए।

नेहा के बेबी बंप वाली तस्वीर उनके नए टाइटल सॉन्ग के प्रमोशन का एक तरीका था। उनका और रोहनप्रीत के नए गाने का टाइटल है ‘खयाल रख्या कर’..। उन्होंने एक बार फिर से बेबी बंप वाली तस्वीर के साथ ऩए गाने का अनाउंसमेंट किया है।

इस फोटो को लेकर लोग नेहा की प्रग्नेंसी का कयास लगाए जा रहे थे। उन्होंने अब इसके साथ डेट भी लिखी है 22 दिसंबर। उनका ये गाना शायद इस दिन रिलीज होगा। जिसमें उनके साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी नजर आएंगें।

Leave a Comment