इटावा

इटावा में ट्रक तथा बोलेरों में हुई टक्कर मां तथा 2 बेटो की मौत

Above Article

एक तरफ जहा लोग कोरोना महामारी जैसी बीमारी से परेशान है वही दूसरी तरफ Highway पर हादसो का सिलसिला थम नहीं रहा है। बुधवार की भोर पहर बकेवर के पास National Highway पर बड़ा हादसा हो गया, ट्रक में बोलेरो टकराने से मां व 2 बेटों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। बोलेरो सवार बेटी की शादी के लिए छत्तीसगढ़ से कासगंज जा रहे थे।
मूलरूप से कासगंज के धरना निनावा गांव के रहने वाले राजाराम राजपूत छत्तीसगढ़ के राजनाद मे परिवार के साथ रहते हैं और कपड़े की फेरी लगाने का काम करते है। Lockdown के चलते वह परिवार के साथ राजनाद में थे। 12 June को पुत्री आरती की शादी होनी है।

इसके चलते राजाराम परिवार के साथ बोलेरो से कासगंज अपने गांव के लिए जा रहे थे। बुधवार की भोर पहर करीब सवा 3 बजे बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम परसुपुरा के सामने नेशनल हाईवे पर बोलेरो अचानक अनियंत्रित होकर ट्रक में जा टकराई।

हादसे में बोलेरो सवार राजाराम की 45 वर्षीय पत्नी रेखा, 18 वर्षीय पुत्र पंकज और 13 वर्षीय पुत्र बंटी की मौके पर मौत हो गई, वहीं राजाराम, 2 पुत्रियां व चालक सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों ने घटना की सूचना Police को दी तो थाना प्रभारी निरीक्षक बचन सिंह पुलिस फोर्स लेकर पहुंच गए। उन्होंने घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया और क्रेन बुलाकर बोलेरो को High way से किनारे कराया।

राजाराम 25 साल से छत्तीसगढ़ में रहकर कारोबार कर रहा है, बेटी की शादी के लिए गांव जा रहा था। प्रथम दृष्टया बोलेरो की ब्रेक फेल होने से हादसा होने की बात सामने आई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close