रिलेसनशिप

इन छोटी-छोटी टिप्स के साथ करें अपने Romantic दिन की शुरुआत

Above Article

हर Couples  चाहते है कि उसके Relationship  में कुछ magical moments हों, जिन्हें वह कभी न भूलें। लेकिन ज्यादा लोगों को पता ही नहीं होता कि आखिर वह उन पलों को Create  किस तरह करें। ये जरूरी नहीं है कि ऐसा करने के लिए आपको काफी पैसा खर्च करना है या काफी सारी मेहनत करके Surprise  Plan करना है। बस आपके द्वारा की गई छोटी-छोटी Activity न सिर्फ आपके Partner के Dil को छू जाती है, बल्कि वह आपके रिश्ते के कुछ बेहतरीन और यादगार पल बन जाते हैं।

आप इन पलों को दिन की शुरूआत से ही सहेज सकती हैं। वैसे भी माना जाता है कि अगर दिन की शुरूआत खुशहाल माहौल में हो तो पूरा दिन ही बन जाता है। तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ छोटे टिप्स बता रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप न सिर्फ अपनी मार्निंग को रोमांटिक बना सकती हैं। तो अपनाएं ये टिप्स:

बिस्तर छोड़ने से पहले

Morning की शुरूआत में बिस्तर छोड़ने से पहले आप एक काम अवश्य करें। सबसे पहले तो अपने Partner को kiss करते हुए उसे Good Morning या  I love you अवश्य बोलें।  इतना ही नहीं, आप लेटे-लेटे ही उन्हें अपनी बांहों में जकड़ लें। इस तरह वह चाहकर भी आपसे दूर नहीं जा पाएंगे। ऐसे में सुबह की यह प्यार की अनुभूति यकीनन आपके दिन को एक किक स्टार्ट देगी।

चाय की चुस्कियां

Morning की शुरूआत में अगर चाय की चुस्कियां न हों तो लगता है मानो दिन शुरू ही नहीं हुआ। ऐसे में अपने दिन की शुरूआत में आप यह चाय की चुस्कियां अपने Partner के साथ मिलकर लें तो कैसा रहेगा। जरा सोचिए कि आपका Partner बैठकर ही चाय पीएं तो यकीनन उस चाय का स्वाद कई गुना बढ़ जाएगा।

करें तारीफ

चाहे Women हो या Man, हर किसी को अपनी तारीफ सुनना अच्छा लगता है। ऐसे में अगर आप अपने दिन को थोड़ा Romantic बनाना चाहती हैं तो अपने Partner की तारीफ करने से न चूकें। इस दौरान आपके द्वारा की गई तारीफ थोड़ी Naughty या Romantic होनी चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button