इब्राहिम अली खान ने कराया हेयर कट, नए लुक मे आए नजर

Uncategorized

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पॉप्युलर स्टारकिड्स में से एक हैं। उनके लुक्स और फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है। मंगलवार को इब्राहिम को मुंबई में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। उन्होंने हेयर कट करवाया है और उनके नए लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है।

जब इब्राहिम सैलून के अंदर जा रहे थे, तो उनके कर्ली हेयर थे लेकिन अब उन्होंने अपने बालों को स्ट्रेट करवाया, जो उन पर काफी सूट कर रहा है। इब्राहिम के नए लुक की काफी चर्चा हो रही है। सैलून के बाहर इब्राहिम ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आए।

इब्राहिम, सैफ अली खान के छोटे बेटे हैं। वहीं, सारा अली खान उनकी बड़ी बेटी हैं। भले ही सैफ ने पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक ले लिया है लेकिन बच्चों के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है।

इससे पहले ईटाइम्स के साथ बातचीत में सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में बताया था। उन्होंने कहा, ”इब्राहिम का ह्यूमर काफी दिलचस्प है। मेरी उसे केवल एक ही सलाह रहेगी, वह यह कि बस ऑल राउंड इंसान रहो।

  1. मुझे लगता है कि फिल्म एक अच्छा बिजनेस है और वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर काफी लकी महसूस करेगा। अगर उसे एक्टिंग के मामले में सलाह चाहिए या किसी और चीज को लेकर तो परिवार में काफी लोग हैं, जिनसे वह चीजों को लेकर बात कर सकता है। परिवार में मेरे से भी लाख गुना ज्यादा बेहतर एक्टर्स और स्टार्स हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *