उन्नाव में दो दिन से लापता मासूम की गला रेतकर हत्या

रक्षाबंधन पर्व पर मां के साथ ननिहाल आये मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी गई। वह दो दिन से लापता था और सोमवार को गांव में निर्माणाधीन कॉलोनी में उसका शव मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। सूचना पर आई पुलिस ने घटना स्थल पर जांच शुरू की है और मां समेत घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

बिहार थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव दुबाई स्थित मायके में बिसुना 9 वर्षीय बेटे अरुण पुत्र राजेश गौतम के साथ रक्षाबंधन पर आई थी। स्कूल बंद होने के चलते मां-बेटे यहीं पर रुक गए थे। शनिवार काे अरुण घर से अचानक लापता हो गया था। देरशाम तक घर नहींं लौटा तो घरवालों ने खोजना शुरू किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला था।

इसके बाद स्वजनों ने आस-पास के गांव व रिश्तेदारी में भी उसकी खोजबीन की लेकिन कोई जानकारी न मिलने पर पुलिस को सूचना देने की सोच रहे थे। सोमवार की सुबह गांव के बाहर अधूरी बनी पड़ी इंदिरा आवास योजना की कॉलोनी में अरुण का शव पड़ा देखकर गांव वालों में सनसनी फैल गई। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी। जानाकरी होते ही घरवाले भी पहुंच गए और मां का रो रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना पर आई पुलिस ने छानबीन शुरू की है, प्रथम दृष्टया गर्दन काटकर हत्या की पुष्टि हो रही है।

Leave a Comment