मनोरंजन

एक्टर पार्थ समथान को Covid 19 की पुष्टि, जाने एक और खास खबर

Above Article

कसौटी ज़िंदगी की सीरियल में काम करने वाले एक्टर पार्थ समथान को Covid 19 की पुष्टि होने के बाद दूसरे अभिनेता अब Corona Virus का टेस्ट करवाने जा रहे हैं। धारावाहिक में करण पटेल अपना और परिवार का टेस्ट कराएंगे। धारावाहिक की शूटिंग रोक दी गयी है और सभी क्रू सदस्यों को Covid  19 की जांच करवाने को कहा गया है।

करण के प्रतिनिधि की ओर से पिंकविला को दिये गये Statement में कहा गया- करण पिछले कुछ दिनों से शूटिंग नहीं कर रहे थे, मगर ज़िम्मेदार नागरिक होने के नाते और सुरक्षा के लिए वो स्वैब टेस्ट करवाएंगे, ताकि उनके आस-पास वालों की भी सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। यह एक एहतियाती क़दम है, जो वो अपने चाहने वालों की फिक्र का समाधान करने के लिए उठा रहे हैं। साथ ही परिवार के सदस्यों की भी सुरक्षा हो सके। वो पूरी तरह ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। कृपया घबराएं नहीं, यह दौर भी गुज़र जाएगा।

करण ने मिस्टर बजाज के किरदार में धारावाहिक को अभी ज्वाइन किया था। उन्होंने शो में करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस किया है। रविवार पार्थ समथान ने Instagram पर ख़ुद के Corona संक्रमित पाए जाने का एलान किया था। उन्होंने लिखा था- मैं Covid 19 के लिए पॉज़िटिव पाया गया हूं। मेरे सिम्पटम्स माइड हैं। मैं उन सभी से गुज़ारिश करूंगा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे सम्पर्क में आये हैं, कृपया अपनी जांच करवा लें। BMC लगातार सम्पर्क में है और डाक्टरों के निर्देशों के अनुसार मैं सेल्फ़ क्वारंटाइन में हूं। मैं उनकी मदद के लिए शुक्रगुज़ार हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।

इसके बाद शो की शूटिंग बंद कर दी गयी। वहीं कसौटी ज़िंदगी की के निर्माता बालाजी टेलीफ़िल्म्स ने एलान किया कि सभी ज़रूरी सावधानियां बरती जा रही हैं। ज़रूरी बातों का पालन किया जा रहा है। बालाजी में स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे पहले आते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button