महाराष्ट्र

एक्टर राहुल रॉय अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, जाने पूरी खबर

Above Article

आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय अस्पताल से डिस्चार्ज होकर लौट आए हैं। पिछले साल नवंबर महीने जम्मू-कश्मीर के कारगिल में शूटिंग के दौरान वह ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो  गए थे।

इसके बाद उन्हें Air Anbulance से Mumbai लाया गया था। बुधवार शाम को उन्हें वुकहार्ड अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। राहुल रॉय के डिस्चार्ज होने की जानकारी देते हुए रोमीर सेन ने कहा, ‘वह घर वापस आकर खुश हैं।

उनकी फिजियो और स्पीच थेरेपी अभी जारी रहेगी। अभी उन्हें सही होने में कुछ वक्त लगेगा। वह 6 से 7 महीने में फिट हो जाएंगे।’

राहुल रॉय को ‘LAC- Live The Battle’ मूवी की शूटिंग के दौरान अटैक आया था। इस मूवी में वह कर्नल का रोल प्ले कर रहे हैं। Bigg Boss सीजन 1 के विजेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक के बाद सबसे पहले Mumbai के नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

इसके बाद उन्हें वुकहार्ड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रोमीर सेन कहा, ‘राहुल रॉय के एडमिट होने के 45 दिन बेहद कठिन रहे हैं। हमसे ज्यादा राहुल के लिए यह कष्ट की बात रही है।

उन्होंने इस बीमारी से उबरने में बहादुरी दिखाई है और संघर्ष किया है। हम उनके साथ हैं और उनकी बेहतरी के लिए प्रयास कर रहे हैं।’

आशिकी मूवी के लिए चर्चित राहुल रॉय के इलाज को लेकर ‘एलएसी’ फिल्म के डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता ने उनके इलाज के दौरान लोगों से सहायता की अपील की थी।

उन्होंने कहा था कि फिलहाल राहुल रॉय होश में नहीं है और उनके अकाउंट का संचालन नहीं किया जा सकता। ऐसे में मैं अपनी ओर से खर्च कर रहा हूं। यदि कोई इस दौरान मदद करता है तो बेहतर होगा। राहुल रॉय के ठीक होने पर रकम वापस कर दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button