कासगंज: एक परिवार के 3 लोगों की गोली मार की निर्मम हत्या, दो घायल

 

कासगंज : उत्तर प्रदेश के कासगंज में सोरों से सटे गांव होडलपुर में रविवार की देर शाम हथियारों से लैस हमलावरों ने एक परिवार के पांच लोगों पर अंधाधुंध गोलिया बरसा दीं। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गोलियों से गंभीर घायल दो लोगों को इलाज के लिए अलीगढ़ भेजा गया है।

शाम को दुकानबंद होने के समय करीब छह बजे राजपाल बाबा दुकान से घर आ गये जबकि उनका पुत्र रुद्र, भाई प्रेम सिंह, राधाचरण, प्रमोद और गुड्डू दुकान बंद करके गांव होडलपुर घर के लिए लौट रहे थे। तभी दुकान और गांव के बीच में बाग के समीप घात लगाए हमलावरों ने ताबड़तोड़ 40 से 50 राउंड तक हुई फायरिंग शुरू कर दिया।

जिसमें पूर्व प्रधान राजपाल उर्फ बाबा का पुत्र भूपेंद्र सिंह उर्फ रुद्र (25), भाई प्रेम सिंह (55) पुत्र जौहरी सिंह और भतीजा राधाचरन (26) पुत्र प्रेम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पूर्व प्रधान का एक भाई प्रमोद व एक भतीजा गुड्डू गंभीर रूप से घायल हैं।गांव में पुलिस पहुंच गई है।

फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आठ आरोपियों को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलाश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में धारावाहिक आपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश की बागडोर अब शायद भाजपा सरकार के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथों में चली गई है।

रिपोर्टर जितेन्द्र यादव 

Leave a Comment