एन्जॉय बॉक्स ने इंडिया में अपना एप्प लॉन्च किया

मुंबई : मनोरंजन जगत में एन्जॉय बॉक्स ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उतने के लिए अपना ऐप लॉन्च कर दिया है। देश मे आज मनोरंजन के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म में कई दिग्गज कंपनिया काम कर रही है। ऐसे में इनको कड़ी टक्कर देने के लिए एन्जॉय बॉक्स भी अब मैदान में है। हालांकि एन्जॉय बॉक्स सिंगापुर स्थित अंतरराष्ट्रीय कंपनी है, लेकिन इस लॉक डाउन में भी इसने भारत मे काफी तेजी से विस्तार किया है।

इस कम्पनी के विस्तार से चलचित्र जगत और मनोरंजन के क्ष्रेत्र में काम करने वाले लोगो को नए रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। कंपनी के कार्यकारी निदेशक ने बताया है कि एन्जॉय बॉक्स सिर्फ लोगो के मनोरंजन के लिए ही नही बल्कि देश में बेरोजगारों के लिए रोजगार के सुनहरे अवसर भी ला रही हैं। जहां कोरोना महामारी के चलते कई लोगो ने अपने रोजगार से हाथ धोये है उनको नए अवसर भी मिलेंगे। कंपनी ने अपने ऐप के माध्यम से हर वर्ग के मनोरंजन के लिए ख़ासे प्रबंध किये है।

वही कंपनी के संस्थापक सुरजीत सिंह बताते है कि वो अपने इस प्रयास से लोगो को उनके हाथों में मनोरंजन की दुनिया देने का प्रयास कर रहे हैं औऱ इसमे वो हर वर्ग का ध्यान रखते हुए कार्य कर रहे है। ऐप में बच्चो के लिए कार्टून एवम संस्कार, युवाओ के लिए खेल, फ़िल्म, समाचार और साहित्य के साथ बुजुर्गो के लिए योग साधना आदि चैनलो का प्रबंध किया गया है।

रिपोर्टर जितेन्द्र यादव

Leave a Comment