औरैया में हाईवे के पास एक डंपर ने स्कूटी आपस मे भिडी,चार की मौत

उत्तर प्रदेश के औरैया में शनिवार सुबह हाईवे के पास एक डंपर ने स्कूटी सवार चार लोगों को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद डंपर चालक भाग निकला। बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

सभी घायलों को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने चारों घायलों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों का पुलिस ने पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

नेशनल हाईवे पर चिरूहुली ओवर ब्रिज के समीप रफ्तार का कहर देखने को मिला। स्कूटी सवार राज गौतम अपनी बहन कमलेशी निवासी दरबाशपुर अटसू कोतवाली अजीतमल के घर गया था।

शनिवार सुबह वह स्कूटी से अपनी बहन प्रीती, अपने बड़े भाई के पुत्र व पुत्री विजय एवं रंजीत के साथ औरैया के अपने गांव भीखमपुर दयालपुर लौट रहा था। जैसे ही वह लोग चिरूहुली ओवरब्रिज के ऊपर पहुंचे। तभी गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही चारों लोगों की मौत हो गई।

एंबुलेंस के माध्यम से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर ग्रामीण व परिजन अस्पताल पहुंच गए।

यहां पर कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव, चौकी इंचार्ज निझाई शैलेश पांडे, सदर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडे सहित भारी पुलिस फोर्स अस्पताल में मौजूद रहा।

Leave a Comment