कंगना रनौत ने क्रिसमस की देते हुए बधाई कही ये बात

अभिनेत्री कंगना रनौत ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने क्रिसमस की बधाईयां देते हुए कुछ लोगों पर तंज भी कसा है। कंगना ने ट्वीट किया है, ‘सिर्फ उन लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं, जो सभी भारतीय पर्वों का सम्मान करते हैं और उन्हें स्वीकार करते हैं।

उन लोगों को भी मेरी क्रिसमस जो सिर्फ हिंदुओं के त्याहारों पर ही आलोचना नहीं करते।’ कंगना रनौत ने अपनी इस पोस्ट से एक तरह से त्योहारों को लेकर कट्टरता दिखाने वाले लोगों पर तंज कसा है।

उनकी इस पोस्ट को लेकर भी कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने उन पर इस पोस्ट के जरिए राजनीति खेलने का आरोप लगाया है।

यही नहीं एक यूजर ने कहा कि अब वह फिर से दक्षिणपंथियों के निशाने पर आ जाएंगी। इसके अलावा कई यूजर्स ने कहा कि हम क्रिसमस की बजाय गुरु गोविंद सिंह के परिवार के बलिदान को याद कर रहे हैं।

कंगना रनौत ने Twitter के अलावा Instagram पर भी यह पोस्ट शेयर की है। इससे पहले उन्होंने अपनी बहन और भाभी के साथ कल शाम को हुए क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की थीं।

कंगना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ‘कल मेरी भाभी घर पर आई थीं और उनके लिए रंगोली ने गाजर का हलवा तैयार किया। कल रात के डिनर की कुछ तस्वीरें।’

हाल ही में कंगना रनौत ने मेक्सिको के बीच की अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बिकिनी पहने हुए थीं। इस फोटो के चलते Social Media पर एक वर्ग ने उन्हें ट्रोल करने का प्रयास किया था।

ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट किया था, ‘कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी माँ भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा?

तुम्हारी तो फट जाएगी और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो…. जय श्री राम।

Leave a Comment