कंगना रनौत ने जया बच्चन पर किया जबरदस्त वार, किया बड़ा इशारा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में घमासान जारी है। ड्रग विवाद पर बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है और अब खुलकर जुबानी जंग हो रही है।

जया बच्चन की ओर से संसद में दिए गए बयान ने तूल पकड़ लिया है। मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन के बयान ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं’ को लेकर एक बार फिर से कंगना रनौत ने सीधा हमला बोला है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने जया बच्चन को आड़े हाथों लिया और पूछा है कि आखिर जया बच्चन और उनकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है?

जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में इशारों-इशारों में रवि किशन को कहा था ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’ राज्यसभा में अपने संबोधन के दौरान जया ने गोरखपुर से सांसद और अभिनेता रवि किशन पर जिस थाली में खाया उसी में छेद करने वाला आरोप लगाया था। इसी बयान पर अब कंगना ने ट्वीट के जरिए हमला किया है।

कंगना ने कहा है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस को दो मिनट के रोल में आयटम नंबर और रोमांटिक सीन मिलते हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने?

एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल में आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, देश भक्ति, नारीप्रधान फिल्मों से थाली सजाई, यह मेरी अपनी थाली है, जया जी आपकी नहीं।’

कंगना के ट्वीट पर गौर करें तो एक ऐसी भी बात लिखी गई है, जिस पर अब विवाद बढ़ सकता है। कंगना ने अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को हीरो के साथ सोने पर ही दो मिनट का सीन मिलता है। कंगना का ट्वीट इस बात की ओर ही इशारा करता है कि एक्ट्रेस को हीरो संग सोना पड़ता है।

Leave a Comment