कचहरी सरेंडर करने पहुँचा शातिर चोर जलेबी के चक्कर मे आया पुलिस की गिरफ्त में

बुलंदशहर पुलिस जिस शातिर पशु चोर गिरोह के सदस्य को जिले भर में तलाश रही थी वह एसएसपी आफिस के सामने जलेबी खाने के चक्कर मे पुलिस की गिरफ्त में आ गया। जिले में पालतू पशुओं के चोरी का एक बड़ा गिरोह काफी दिनों से सक्रिय रहा।एसएसपी सन्तोष सन्तोष सिंह ने इस गिरोह की कमर तोड़ने का बीड़ा उठाया और इस गिरोह को पकड़ने के लिये जब पुलिस ने दबाव बनाना शुरू किया तो उक्त शातिर चोर कचहरी सरेंडर करने पहुँचा और जलेबी देखकर खाने के चक्कर मे पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

छतारी पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पशु चोर गिरोह का 01 शातिर सदस्य को एसएसपी ऑफिस के बाहर जलेबी की दुकान से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त पशु चोर गिरोह का एक शातिर सदस्य है।जो थाना छतारी पर करीब आधा दर्जन पंजीकृत अभियोगों में वांछित/फरार चल रहा था।

आरोपी यूनुस पुत्र गरीबा निवासी ग्राम दरियापुर थाना जवाँ जनपद अलीगढ़ जलेबी के लालच में दुकान पर पहुँचा जहाँ वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया अभियुक्त की गिरफ्तारी के संबंध में थाना छतारी पर अग्रिम विधिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है। गिरफ्तार अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की भी जानकारी की जा रही है तथा गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के भी प्रयास किये जा रहे है।

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

Leave a Comment