करीना कपूर खान और उनके नन्हे मेहमान को आज अस्पताल से मिली छुट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और होने वाले नन्हे मेहमान को आज अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। वह अपने घर भी पहुंच गए हैं। कुछ समय पहले सैफ अली खान और तैमूर अली खान को करीना कपूर खान और छोटे बेबी के साथ ब्रीच कैंडी अस्पताल से घर के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किया गया था।

सोशल मीडिया पर तैमूर के छोटे भाई की एक झलक को पाने के लिए मीडिया उतावली हो रही थी। कई वीडियोज और फोटोज इस दौरान के सामने भी आए। अब इंटरनेट पर करीना के बेटे की पहली झलक सामने आ चुकी है जो वायरल भी हो रही है।

गाड़ी में बैठी नैनी की गोद में तैमूर अली खान के छोटे भाई की एक झलक कैमरे में कैद हो चुकी है। वह नैनी की गोद में सोते नजर आए हैं और बेबी के चेहरे को ढंका हुआ है। वहीं, करीना कपूर खान की फोटो अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

गाड़ी में फ्रंट सीट पर सैफ अली खान और तैमूर अली खान बैठे स्पॉट किए गए। गाड़ी के शीशों को पूरी तरह से काले रंग की फिल्म से कवर किया हुआ था और बीच में काले रंग का कपड़ा लगाया हुआ था, जिससे बेबी और करीना की झलक मीडिया में सामने न आ सके।

रविवार को सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि करीना कपूर खान ने रविवार सुबह बेटे को जन्म दिया है। मां और बेटा दोनों ही स्वस्थ हैं। प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया।

वहीं, करीना के पिता रणधीर कपूर ने कहा था कि तैमूर के छोटे भाई बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखते हैं। तैमूर के पास अब परमानेंट खेलने के लिए एक साथी आ चुका है। कजिन इनाया संग भी तैमूर स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

Leave a Comment