कानपुर के बिकरू कांड का आखिरी आरोपी 50 हजार का इनामी रामू बाजपेयी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के साथ देश की राजनीति को गरमा देने वाले कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में नामजद आखिरी बदमाश भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने 50 हजार के इनामी रामू बाजपेयी को गिरफ्तार कर लिया है।

कानपुर के चौबेपुर थाना की फोर्स ने बिकरु कांड के आखिरी आरोपी रामू बाजपेयी को गिरफ्तार कर लिया। रामू बाजपेयी लगभग दो महीना से फरार चल रहा था। 50 हजार के इनामी रामू बाजपेयी के पास से पुलिस ने बिकरू कांड में प्रयुक्त राइफल के साथ बड़ी मात्रा में कारतूस भी बरामद किया है।

बिकरू गांव में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में फरार चल रहे 50 हजार रुपये के इनामी नामजद हत्यारोपित रामू बाजपेयी को एसटीएफ व पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। यह रामू पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए श्यामू बाजपेई का चचेरा भाई है। पुलिस का दावा है घटना के दौरान राम गोलियां बरसा रहा था। पुलिस ने उसे बाबा कुआं चौराहे से गिरफ्तार किया है। उसके पास 315 की एक रायफल, एक कारतूस व चार खोखे बरामद किए हैं। बिकरु कांड में शामिल रामू बाजपेई भी विकास दुबे के खास गुर्गों में था।पुलिस टीम उससे घटना से जुड़े बिंदुओ पर पूछताछ कर रही है।

Leave a Comment