कानपुर

कानपुर में कोरोना वायरस का कहर जारी, 2 वकील भी संक्रमित

Above Article

Lockdown में छूट दिए जाने के बाद जिले में Corona Virus का कहर दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। GSVM मेडिकल कॉलेज की Covid-19 लैब से शुक्रवार सुबह आई जांच रिपोर्ट में 13 और Corona पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें महापौर के अधिवक्ता पुत्र भी शामिल हैं। वहीं उनके 2 वकील साथी भी संक्रमित निकले हैं। इसके साथ ही अब जिले में Corona संक्रमित 651 हो गए हैं, जिसमें से 344 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, जबकि 25 की मौत हो चुकी है। अब एक्टिव केस 283 हो गए हैं।

वहीं उन्नाव में शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में 7 लोग Corona पाजिटिव मिले हैं। Corona पाजिटिव की संख्या 82 पहुंच गई है। जबकि 34 ठीक हो चुके हैं। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में सफीपुर, सुमेरपुर व बिछिया ब्लाक क्षेत्र में एक-एक गंजमुरादाबाद और दोस्तीनगर गांव में 2-2 Corona पाजिटिव पाए गए हैं। फर्रुखाबाद में दो युवकों के कोरोना पाजिटिव होने की रिपोर्ट आई है।

अब तक 58 लोग Corona पाजिटिव मिल चुके हैं। इसमें 33 लोग इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। अब जिले में 25 एक्टिव केस हैं। उधर जालौन में झांसी मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में पांच के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। कोंच तहसील के भगत सिंह नगर निवासी पॉजिटिव युवक के संपर्क में आए दो, जयप्रकाश नगर नगर में प्रवासी के संपर्क में आए 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि मेडिकल कॉलेज के एक हेल्थ वर्कर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अब जिले में संक्रमितों की संख्या 90 पर पहुंच गई, जबकि 41 लोग स्वस्थ होने के बाद घर लौट चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव केस की संख्या 45 हो गई।

गुरुवार को हैलट अस्पताल में फीलखाना की रहने वाली Corona पॉजिटिव शिक्षिका ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। वहीं 34 और Corona पॉजिटिव सामने आए थे। हैं, जिसमें 33 GSVM मेडिकल कॉलेज की लैब से हैं, जबकि एक प्राइवेट लैब से हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button