कुछ इस अंदाज मे मनाया काजोल के बेटे का जन्मदिन

अजय देवगन और काजोल के बेटे युग का आज बर्थडे है। युग 10 साल के हो गए हैं लेकिन इतनी छोटी उम्र में भी उन्होंने कुछ ऐसा किया कि सभी को उन पर गर्व होगा। युग ने अपने बर्थडे पर पौधे लगाए हैं।

अजय ने युग की फोटो शेयर की है जिसमें वह पौधे लगा रहे हैं। युग की फोटोज शेयर करते हुए अजय ने लिखा, ‘एक हरे-भरे कल की ओर काम। इससे ज्यादा नहीं मांग सकते। हैप्पी बर्थडे युग। अभी बहुत कुछ है आने को।’

काजोल ने बेटे युग का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘मुझे कुछ नहीं पता, मुझे सब पता है- युग देवगन। मेरे छोटे बुद्धा को 10वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं तुम्हें इतना मिस कर रही हूं कि बता भी नहीं सकती।’

काजोल इन दिनों बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में हैं। न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई कर रही हैं। काजोल और अजय देवगन नहीं चाहते हैं कि न्यासा की पढ़ाई पर कोई असर पड़े।

इसके अलावा वे कोरोना महामारी के बीच न्यासा को पढ़ने के लिए सिंगापुर में अकेला नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए अब काजोल ने फैसला किया है कि न्यासा के साथ वह सिंगापुर में रहेंगी।

अजय ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी खरीदा है ताकि काजोल और न्यासा को रहने में कोई परेशानी न हो। बताया जा रहा है कि काजोल अगले कुछ महीने सिंगापुर में ही रहेंगी। जहां काजोल बेटी के साथ रहेंगी, वहीं अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में हैं।

loading...

Leave a Comment