कुछ इस अंदाज मे Bigg Boss मे दिखेंगी राखी सावंत, पढ़े पूरी खबर

जैस्मीन भसीन के साथ हुई लड़ाई के बाद, जिसमें राखी सावंत की नाक टूट गई, वह Bigg Boss-14 के बुधवार के एपिसोड में उग्र अवतार में दिखाई देंगी। बुधवार के एपिसोड के प्रोमो में राखी को जूली के ‘घोस्ट कैरेक्टर’ के रूप में देखा जा सकता है।

प्रोमो में राखी अपने जूली अवतार में नजर आई और यह घोषणा की कि वह किसी को कप्तान नहीं बनने देंगी। राखी ने डरावना मेकअप कर कहा, “मैं किसी को कैप्टन नहीं बनने दूंगी, खासकर तुझे जैस्मीन।”

घर लोगों को प्रोमो में चिल्लाते और भागते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अगले ही सीन में घर के अंदर आती है। फिर सीन बदल जाता है और राखी राहुल महाजन के कपड़ों पर ठुमके लगाती नजर आती है।

ऐसा लगता है कि घर के अंदर कई लोगों को परेशान करने के लिए, वह अपनी धोती को उतारने की कोशिश करती है, इस पर राहुल वैद्य, एली गोनी और अर्शी खान राखी को कहते हैं कि यह ठीक बात नहीं है। राहुल वैद्य कहते हैं कि ऐसा नहीं चलेगा. ऐसा किसी महिला के साथ होता तो?

राखी पिछले कुछ दिनों से अपनी हरकतों से भूत बनने की कोशिश कर रही है। यह पहली बार तब हुआ जब राहुल महाजन ने उनके साथ झगड़ा किया और राहुल ने कहा कि राखी यह सब बस सबका ध्यान आकर्षति करने के लिए ऐसा कर रही हैं।

उन्होंने यह भी दावा किया कि वह पिछले 12 वर्षों में राखी से अकेले कभी नहीं मिले। इससे आहत राखी कुछ देर के लिए रोई और फिर भूत का अवतार ले लिया।

इस बार Bigg Boss में राखी सावंत कई अलग-अलग रूप में नजर आई हैं। कभी राखी भूत बन जाती है, कभी राखी इनमोशनल हो जाती है। हाल ही में राखी अपने पति के लेटर को पढ़कर इमोशनल हो गई थी और रोने लगी थीं।

शो में दिए गए एक टास्क के फाइनल राउंड में रुबिना को पोस्टमैन बनना था और एक लेटर राखी तक पहुंचाना था। रूबिना ने इस टास्क को कंप्लीट करते हुए राखी को उनके पति का लेटर पहुंचा दिया।

इसके बाद राखी उस लेटर को पढ़ते हुए इमोशनल हो गई और कैमरे की और देखते हुए अपने पति को कहा, “प्लीज अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय मेरे लिए निकाल लो। मुझे कभी प्यार नहीं मिल पाया है। मुझे पता है तुम मुझे प्यार दे सकते हो। मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं।”

Leave a Comment