‘कुली नंबर 1’ का गाना ‘तुझको मिर्ची लगी’ हुआ रिलीज

वरुण धवन और सारा अली खान की मूवी ‘कुली नंबर 1’ का गाना ‘तुझको मिर्ची लगी’ रिलीज हो गया है। सोमवार को यूट्यूब पर यह गाना रिलीज हुआ है। 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक इस मूवी में गाने भी रीक्रिएट किए गए हैं। यह गाना पुरानी फिल्म में भी था।

अब नई फिल्म में इसे भी रीक्रिएट किया गया है। यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ ही घंटों में इस गाने को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस नए गाने को भी अल्का यागनिक और कुमार सानू ने ही आवाज दी है।

इसके अलावा इसका संगीत लिलो गियोर और डीजे चेतस ने दिया है। ओरिजिनल गाने को आनंद-मिलिंद की जोड़ी ने कम्पोज किया था और समीर ने लिखा था।

गाने के नए वर्जन को लेकर फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन ने कहा, ‘पुरानी कुली नंबर वन मूवी के गाने बेहद लोकप्रिय हुए थे। मेरा मानना है कि उन गानों ने भी फिल्म को लोकप्रिय बनाने में भूमिका अदा की थी।

मैं हमेशा से इस बात को लेकर क्लियर था कि यदि इस फिल्म को दोबारा बनाया तो फिर ब्लॉकबस्टर गानों का भी इस्तेमाल करूंगा। ओरिजिनल मूवी में संगीत आनंद मिलिंद ने दिया था और गीत समीर ने लिखे थे। वे सभी मेरे बेहद करीब थे।

हम लोगों ने एक साथ बहुत काम किया है। इन गानों को फिल्म में शामिल करके मैंने एक तरह से उन्हें याद करने की कोशिश की है।’

वरुण धवन और सारा अली खान की यह फिल्म 25 दिसंबर को क्रिसमस  के मौके पर अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव और शिखा तलसानिया जैसे स्टार भी नजर आएंगे।

इस नई फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान के रोल की तुलना पुरानी मूवी में गोविंदा और करिश्मा कपूर के रोल से की जा रही है। हाल ही में इस नई फिल्म का गाना हुस्न है सुहाना भी रिलीज हुआ था। यह गाना भी पुरानी फिल्म के ही गाने का नया वर्जन है।

Leave a Comment