बॉलीवुड

कैटरीना कैफ ने Instagram Account पर वर्कआउट करते हुए वीडियो किया शेयर

Above Article

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे फिट सेलेब्रिटिज में से एक हैं, जो अक्सर अपने फैन्स के बीच एक फिटनेस मानक तय करती हैं। जैसे ही उन्होंने शूटिंग दोबारा से शुरू की, एक्ट्रेस अपने फिटनेस रुटीन पर वापस से आ गई हैं।

अपने Instagram Account पर उन्होंने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है। जिसकी खूब तारीफ हो रही है। साथ ही फैन्स उनके फिट रहने के लिए किए जाने वाले मेहनत और लगन को लेकर भी कई कमेंट कर रहे हैं।

इस पोस्ट के कैप्शन में कैटरीना ने लिखा कि वह किसी भी के वर्कआउट से अधिक जिम जाना पसंद करती हैं, लेकिन उन्होंने महसूस किया है कि ‘पिलाटे’ एक खास तरह का वर्कआउट उनके मसल्स को बेहतर करने में मददगार है।

कैप्शन में उन्होंने इसे सीखाने और ज्यादा समय तक इसे कर पाने की क्षमता बना पाने के लिए अपने ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला को क्रेडिट दिया है।

इस वीडियो में वह अपने बालों का पोनी टेल बनाए हुए रेड कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और लोवर में नजर आईं। वह वीडियो में बड़ी ही एकाग्रता के साथ वर्कआउट करती दिखाई पड़ रही हैं। वह अपने एक पैर पर संतुलन बनाए हुए एक ब्लॉक पर खड़ी दिखाई देती हैं, जबकि अपने दूसरे पैर के साथ पुली की तरह एक स्प्रिंग को धक्का दे रही हैं।

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कैटरीना कैफ आने वाले दिनों में अपने कई प्रोजेक्ट्स के साथ काफी बिजी होने वाली हैं। अली अब्बास जाफर की फिल्म भारत में सलमान के साथ नजर आने वाली कैटरीना फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग को लेकर बहुत ही एक्साइटेड हैं।

वह आगे फोन भूत, टाइगर 3 और श्रीराम राीघवन की अगली फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली हैं। बीते कल ही कैटरीना सुर्खियों में रही थीं। वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार कैटरीना तमिल सिनेमा के मेथड एक्टर विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की निर्देशित अगली फिल्म का हिस्सा होने वाली हैं। अभिनेत्री की ओर इसकी आधिकारिक घोषणा करना अभी बाकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button