कोरापुट जिले में एक मालगाड़ी के 13 डिब्बे हुए बेपटरी, बड़ा हादसा होने से बचा

ओडिशा के कोरापुट जिले में एक मालगाड़ी के 13 डिब्बे बेपटरी हो जाने से उक्त रूट पर रेल सेवा बाधित हुई है। हालांकि इस दुर्घटना में किसी प्रकार के जान माल का नुकसान नहीं हुआ है।

इस संदर्भ में कोरापुट स्टेशन मास्टर ने कहा है कि किरंडल से विशाखापट्टनम जाते समय जरटी स्टेशन पर यह दुर्घटना हुई है। इसकी वजह से 08514 विशाखापट्टनम किरंडुल स्पेशल एक्सप्रेस की सेवा बाधित हुई है।

यह स्पेशल एक्सप्रेस अब किरंडुल नहीं जाएगी। कोरापुट से ही यह स्पेशल एक्सप्रेस विशाखापट्टनम लौट जाएगी|  13 डिब्बे पटरी से उतरे हैं। तड़के सुबह करीबन 4 बजकर 30 मिनट पर मालीगुड़ा टनेल के बीच यह मालगाड़ी पटरी से उतर गई।

इस दुर्घटना में किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के कारण ट्रैक से गुजरने वाली अन्य ट्रेनों का आवागमन बाधित हुआ है।

मौके पर रेलवे की तरफ से मरम्मत कार्य किया जा रहा है। ट्रेन पटरी से उतर जाने के कारण पटरी क्षतिग्रस्त हो गई है, जिसका युद्ध स्तर पर मरम्मत किया जा रहा है।

रेलवे विभाग की तरफ से जानकारी दी गई है कि 24 घंटे के अन्दर मरम्मत कार्य पूरा कर लिया जाएगा। किस कारण से यह दुर्घटना हुई है, उस संबन्ध में पता नहीं चला है। उसकी जांच की जाएगी। माना जा रहा है मालगाड़ी की रफ्तार अधिक होने के कारण वह पटरी से उतर गई थी|

Leave a Comment