कोरोना वायरस सक्रमंण से बचाव हेतु अनिवार्य रूप से करें मास्क का प्रयोग

पीलीभीत

पीलीभीत सूचना विभाग 15 जून 2020/ जिलाधिकारी श्री वैभव श्रीवास्तव द्वारा आज नोवल कोरोना वायरस संक्रमण के दृष्टिगत शासन द्वारा निर्गत वर्तमान दिशा निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित कराने हेतु आज नगर क्षेत्र का औचक निरीक्षण किया गया। आज निरीक्षण के दौरान नकटादाना,गौहनियां,नौगवां चैराहा तथा नगर के अन्य स्थलों पर वाहनों की सघन जांच की गई इस दौरान बिना हेलमेट व दो से अधिक वाहनों पर सवार लोगों के वाहन चालकों का चालान किया गया और साथ ही साथ बिना मास्क/फेसकवर/तथा ग्लब्स आदि का प्रयोग न करने वाले व्यक्तियों को हिदायत देते हुए भविष्य में कोरोना वायरस से अपनी सुरक्षा हेतु मास्क लगाने हेतु निर्देशित किया गया।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा डयूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव के लिए जारी नियमों का अनुपालन सुनिश्चित कराने हेतु कडे निर्देश दिए गए। उन्होनें कहा कि जो भी व्यक्ति बिना मास्क के बाहर पाया जाये तो नियमता उसके विरूद्व कडी कार्यवाही की जाये मास्क अनिवार्य रूप से लगाना सुनिश्चित किया जाये तथा वाहनों पर दो से अधिक व्यक्ति पाये जाने निश्चित रूप से चालान किया जाये।

निरीक्षण के दौरान सबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन सुनिश्चित किया जाये और साथ ही साथ आम जनमानस से भी अनुरोध किया कि सक्रंमण से बचाव हेतु सामाजिक दूरी वनाये रखें और मास्क का प्रयोग अनिवार्य रूप से करें। निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी सदर,जिला गन्ना अधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी शहर,अघिशासी अधिकारी नगर पालिका पीलीभीत सहित अन्य अधिकारीगण व कर्मचारी उपस्थित रहे।

रिपोर्टर यूपी सिंह/ मुकेश सक्सेना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *