मनोरंजन

गुरू रंधावा ने नाक से खून निकलने की जानिए क्या बताई वजह, पढ़े खास खबर

Above Article

फिल्मों, गानों या सीरियल्स की शूटिंग करते वक्त अक्सर स्टार्स को चोट लग जाती है। कभी तपती गर्मी में, तो कभी जमा देने वाली ठंड में स्टार्स शूटिंग करते हैं तब जाकर उनका एक प्रोजेक्ट पूरा हो पाता है।

अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने में स्टार्स कभी-कभी किन मुश्किल हालातों से गुज़रते हैं इसकी एक झलक फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपने Social Media Account पर दिखाई है।

गुरु ने अपने Instagram पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो कश्मीर के बर्फीले पहाड़ों के बीच नज़र आ रहे हैं। ध्यान देने और परेशान करने वाली बात ये है कि इस फोटो में रंधावा की नाक से खून निकल रहा है। नाक से खून निकलने की वजह भी सिंगर ने अपने पोस्ट में बताई है।

फोटो शेयर करते हुए गुरु ने कैप्शन में बताया, ‘माइनस 9 डिग्री सेलिसयस में शूट करना बहुत मुश्किल होता है। पर मेहनत ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है। हमने कश्मीर में शानदार शूट किया। जल्द आ रहा है’।

गुरु इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के सिलसिले में कश्मीर गए थे। उनके अगले सॉन्ग में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी नज़र आने वाली हैं। गुरु ने हाल ही में अपने Instagram पर मृणाल के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो में भी शेयर किया था। जिसमें दोनों कश्मीर की वादियों में एक दूसरे के साथ बॉक्सिंग करते दिख रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button