गौतम गुलाटी हुए कोरोना पॉजिटिव, जाने पूरा मामला

बॉलीवुड

Bigg Boss के 8वें सीजन के विजेता रहे और सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के सह-कलाकार गौतम गुलाटी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। फिलहाल वह ब्रिटेन में हैं और रिपोर्ट आने के बाद से खुद क्वारंटाइन कर लिया है।

गौतम गुलाटी ने Instagram पर तस्वीर शेयर कर खुद के क्वारंटाइन होने की जानकारी दी है। पोस्ट में उन्होंने लोकेशन में लंदन शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, नीतू कपूर और वरुण धवन समेत फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स अब तक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। गौतम गुलाटी की पोस्ट पर लोग उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

गौतम गुलाटी की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए राहुल देव ने लिखा है, ‘मेरे भाई, तुम्हें बहुत सारा प्यार। मैं जानता हूं कि यह तुम्हें ज्यादा समय तक परेशान नहीं रख सकेगा।’

Bigg Boss 8 के विजेता बनने के बाद से चर्चा में आने वाले गौतम गुलाटी ने सलमान खान की फिल्म राधे में भी काम किया है। कोरोना के चलते इस फिल्म रिलीज लगातार टल रही है।

सलमान खान ने कहा था कि इस मूवी को 2021 में ईद के मौके पर या फिर किसी और दिन रिलीज किया जा सकता है। पहले इस फिल्म को 2020 में ही ईद पर रिलीज किया गया था, लेकिन कोरोना से निपटने के लिए लागू बंदिशों के चलते रिलीज को टालने का फैसला किया गया।

गौतम गुलाटी Bigg Boss के 14वें सीजन का भी हिस्सा हो सकते हैं। उन्होंने इससे इनकार कर दिया था। गौतम गुलाटी ने इस बारे में बताते हुए कहा था, ‘चैनल ने मुझे पैनल डिस्कशन के लिए बुलाया था, लेकिन मैंने इस बार का सीजन नहीं देखा था।

इसलिए मैंने इनकार कर दिया। इसकी वजह यह थी कि मैं शूटिंग में बिजी था और सीजन नहीं देख सकता था। मुझे सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ शो में एंट्री का प्रस्ताव दिया गया था।’ सलमान खान के साथ राधे मूवी में काम करना गौतम गुलाटी के करियर के लिए बड़ा ब्रेक माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *