उत्तर प्रदेश

ग्रेटर नोएडा में एकता कपूर के खिलाफ पुलिस को दी गई शिकायत

Above Article

 

टीवी और फिल्‍मों की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर की वेब सीरीज एक्सएक्सएक्स-2 के खिलाफ शनिवार को श्री राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों ने रबूपुरा कोतवाली में तहरीर दी है।

संगठन के लोगों ने वेब सीरीज को ‘अडल्‍ट वेब सीरीज‘ बताते हुए इसके प्रसारण को देश के सैनिकों का अपमान बताया है। एकता कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कानूनी कार्रवाई करने की मांग पुलिस से की गई है।

श्री राजपूत करणी सेना के जिला प्रभारी ठाकुर योगेश भाटी ने रबूपुरा कोतवाली में तहरीर दी। उन्होंने आरोप लगाया है कि एक्सएक्सएक्स-2 की निर्माता व निदेशक एकता कपूर और शोभा कपूर ने यह दिखाया है कि जब सेना के जवान सीमा पर ड्यूटी कर रहे होते हैं, तब उनकी पत्‍न‍ियां दूसरे लोगों के साथ संबंध बनाती हैं। सेना की वर्दी फाड़ देती हैं।

इस सीरीज ने सैनिकों और उनके परिवारों की छवि को धूमिल करने का काम किया है। वर्तमान समय में चीनी और पाक बॉर्डर पर हमारे फौजी अपनी जान की परवाह किए बगैर देश की रक्षा कर रहे हैं। ऐसे में यह एडल्ट वेब सीरीज बनाकर जवानों का अपमान किया जा रहा है। उनका मनोबल गिराया जा रहा है।

संगठन के लोगों ने एक्सएक्सएक्स-2 सीरीज की निर्माता-निर्देशक एकता कपूर-जैव-विविधता-संरक्षण- और शोभा कपूर के खिलाफ केस दर्ज करने और इस वेब सीरीज के प्रसारण को तत्काल बंद करने की मांग की है।

ऐसा नहीं करने पर संगठन के लोगों ने पूरे देश में आंदोलन करने की चेतावनी दी है। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस दौरान गीता भाटी, जगदीश शर्मा, विनीत भाटी, अजीत सिंह, गवेन्द्र सिंह, सचिन कुमार, सुमित सिंह, सत्येंद्र सिंह, विराट सिंह भाटी, विशाल राजपूत आदि संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

एकता कपूर की इस नई वेब सीरीज का पूरे देशभर में विरोध किया जा रहा है। राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में पुलिस को शिकायत दी गई हैं। कई स्थानों पर एकता कपूर के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कर ली गई हैं।

लोगों का कहना है कि यह वेब सीरीज समाज में गलत संदेश दे रही है। एक और सैनिकों और उनके परिवारों की छवि को धूमिल किया जा रहा है तो दूसरी ओर अश्लील और भद्दा कंटेंट मोबाइल के जरिए युवा पीढ़ी में पहुंच रहा है।

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button