चीन में अभी भी जारी कोरोना वायरस का कहर, सामने आए 19 नए मामले

चीनी में अभी भी कोरोना वायरस का कहर जारी है। एक बार फिर देश में कोरोना के 19 नए मामले दर्ज किए गए  हैं, इसी के साथ देश में कुल संक्रमितों की संख्या 84,827 हो गई है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने रविवार को कहा कि चार शिनजियांग उइगर स्वायत्त क्षेत्र में स्थानीय रूप ट्रांसमिटिड मामले थे, जबकि शेष 15 आयातित थे।

एक नए संदिग्ध COVID-19 मामले को भी मुख्य भूमि के बाहर से आयात किया गया, फुजियान प्रांत में रिपोर्ट किया गया और शनिवार को महामारी के कारण कोई भी मौत नहीं हुई। आयोग ने कहा कि आयातित मामलों में पांच केस रिपोर्ट किए गए हैं।  आयोग ने कहा कि शंघाई , गुआंगडोंग और शानक्सी में तीन, तियानजिन में दो और फुजियान और सिचुआन में एक-एक मामले सामने आए हैं।

वहीं, शनिवार को, 56 कोरोना वायरस रोगियों को रिकवरी के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई थी। आयोग ने कहा कि देश में सामने आए 842727 मामलों में से 618 मरीजों का उपचार अभी किया जा रहा हैं। वहीं, 34 रोगियों की स्थिति गंभीर हैं। कुल मामलों  79,575 लोगों को डिस्चार्ज किया गया और 4,634 लोगों की मौत हो गई। शनिवार को, मुख्य भूमि के बाहर से 11 सहित 16 नए बिना लक्षण वाले मामले सामने आए हैं।

Leave a Comment