जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF काफिले पर फिर IED से हमला

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के गानगू इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आईडीडी ब्लास्ट और फायरिंग की गई है। इस हमले में 1 जवान के घायल होने की खबर है। हमले के बाद सेना और सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है, तलाशी अभियान चल रहा है।

कश्मीर घाटी के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आईईडी के जरिए हमला हुआ है। इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे अस्पताल भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया है। आतंकियों ने CRPF के गश्ती दल पर आईडीडी ब्लास्ट के जरिए निशाना साधा और ताबड़तोड़ फायरिंग की है। आतंकियों ने तकरीबन सुबह के 7.40 बजे सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया। गश्त लगा रही टीम को निशाना बनाने के लिए रोड के किनारे IED विस्फोटक लगाए गए थे। इस विस्फोट में सीआरपीएफ के 182 बटालियन का एक जवान घायल हो गया।

कश्मीर में पुलवामा हमले की तर्ज पर सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हमले की कोशिश की गई है। पुलवामा के गानगू इलाके में सीआरपीएफ जवानों की एक टीम पर आईईडी के जरिए हमला हुआ है, जिसमें एक जवान घायल हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने इस इलाके में हाइवे पर एक आईईडी लगाई थी, जिससे कि सीआरपीएफ जवानों के काफिले को निशाना बनाया जा सके। इस आईईडी में रविवार सुबह एक कम क्षमता का धमाका हुआ जिसकी चपेट में सीआरपीएफ का 1 जवान भी आ गया। हमले में घायल सीआरपीएफ जवान को पुलवामा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Comment