जल्द आएगी वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म

लॉकडाउन के बाद फिल्म इंडस्ट्री का काम ट्रैक पर आ रहा है। पहले शूटिंग शुरू होने के बाद अब फिल्म साइन और कास्ट कॉन्ट्रेक्ट का दौर भी शुरू हो गया है। इसी बीच, फिल्मी गलियारों से खबर आ रही है कि वरुण धवन और कियारा आडवाणी जल्द ही एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि वरुण और कियारा हाल ही में आई अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज के डायरेक्टर राज मेहता के अगले प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले हैं।

राज मेहता ने फिल्म गुड न्यूज से डायरेक्शन में डेब्यू किया था, जिसकी काफी सराहना की गई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। साथ ही करण जोहर प्रोडक्शन की भी तारीफ की गई थी। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, राज मेहता ने अपनी स्क्रिप्ट के लिए वरुण और कियारा को चुना है। रिपोर्ट में एक सूत्र के आधार पर कहा गया है, ‘राज मेहता ने इस मजेदार फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी को साइन किया है और दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे।’

शुक्रवार को कियारा आडवाणी और वरुण धवन को करण जौहर के ऑफिस में देखा गया था। इसके बाद कियारा रात में करण जौहर के घर के बाहर भी नज़र आई थीं। इसी रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने शुक्रवार को ही बांद्रा में ही करण जौहर के ऑफिस में फिल्म पर साइन किए हैं। अब देखना है कि इस फिल्म पर कब तक काम शुरु होता है और फिल्म किस टॉपिक को पर्दे पर दिखाती है। अभी फिल्म को लेकर कई जानकारी आना बाकी है।

बता दें कि कियारा आडवाणी ने वरुण धवन और भूमि पेडनेकर की फिल्म मिस्टर. लेले में काम करने से मना कर दिया था। पहले पता चला था कि फिल्म निर्देशक शशांक खेतान, वरुण धवन, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी को लेकर एक कॉमेडी फिल्म बनाने वाले है। हालांकि, किसी कारण से कियारा और वरुण धवन एक साथ इस फिल्म में नज़र नहीं आए।

Leave a Comment