मनोरंजन

जानिए अंगूरी भाबी’ बनेंगी क्या, पढ़े कुछ खास

Above Article

‘भाबीजी घर पर हैं’ में आने वाला है नया ट्विस्ट, ‘अंगूरी भाबी’ बनेंगी दरोगा

Lockdown के कारण तीन महीने से सीरियल्स की शूटिंग बंद थी। लंबे ब्रेक के बाद अब स्टार्स शूटिंग पर वापस लौटे हैं। शो के नए एपिसोड्स भी टेलिकास्ट होने शुरू हो चुके हैं।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे मॉर्डन कॉलोनी में अपराधियों पर शिकंजा कसने की जिम्मेदारी अब हमारी अंगूरी भाबी की होगी, क्योंकि वह दरोगा बन गई हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है!

अंगूरी भाबी इस शहर की नई दरोगा होंगी! लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘अंगूरी भाबी’ अपने इस काम में कितनी सफल हो पाएंगी।

इसपर शुभांगी अत्रे ने कहा, ‘‘मैं पहली बार किसी पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हूं और मुझे वाकई में बहुत मजा आया। साड़ी वाले अपने लुक से थोड़ी देरी के लिए ब्रेक लेकर police वाले की एक बिल्कुल नई वेश-भूषा अपनाना बहुत अच्छा लगा।

सच कहूं तो पुलिस की लाठी ऑफ कैमरा लोगों को लाइन में रखने में बहुत काम आई। इस सीक्वेंस की शूटिंग करना मजेदार था और मुझे लगता है कि इसकी शूटिंग में हमें जितना मजा आया, उससे कहीं ज्यादा मजा दर्शकों को इसे देखने में आएगा।

हाल ही में शो की ‘अंगूरी भाबी’ उर्फ शुभांगी अत्रे ने फेस शील्ड और मास्क के साथ Social Media पर फोटोज़ शेयर की थीं। दर्शकों को सेट के अंदर की भी कुछ झलकियां दिखाई थीं।

Social Media पर ये फोटोज़ काफी Viral भी हुई थीं। इसके अलावा सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर को भी कोरोना हो गया था। ऐसे में बाकी के क्रू मेंबर्स और शो की कास्ट के लिए खतरा काफी बढ़ गया था।

हेयर ड्रेसर को तुरंत क्वारंटाइन कर दिया गया था। साथ ही सौम्या को भी कुछ दिन शूट पर नहीं आने के निर्देश दिए गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button