जानिए ‘अनीता भाभी’ को कौन कर रहा रिप्लेस, पढ़े कुछ खास खबर

टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो छोड़ दिया है, ऐसी खबरें चर्चा में हैं। नए एपिसोड्स में कई टर्न और ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। कुछ दिनों पहले सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह शो की शूटिंग तो शुरू कर चुकी हैं लेकिन वह काफी डरी हुई हैं। घर पर उनका छोटा बच्चा और बूढ़ी मां हैं।

एहतियात बरतते हुए वह सेट पर अपना पर्सनल मेकअप लेकर जाती हैं। हाल ही में सौम्या टंडन की हेयरस्टाइलिस्ट Corona पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद से वह क्वारंटाइन्ड हैं।

बीच में ऐसी खबरें भी आई थीं कि पेमेंट कट को लेकर सौम्या टंडन थोड़ा नाराज हैं। वह शूट पर नहीं जा रही हैं। लेकिन इन खबरों को गलत ठहराते हुए उनके करीबी सोर्स ने बताया था कि सौम्या ने अपने बच्चे और मां की खातिर कुछ दिनों के लिए शूट नहीं करने का फैसला लिया है।

सौम्या टंडन की जगह शेफाली जरीवाला लेने वाली हैं। टीवी पर शेफाली को अब आप ‘अनीता भाभी’ के किरदार में देखेंगे। लेकिन शेफाली जरीवाला के एक करीबी सोर्स ने बताया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

अब तक शेफाली जरीवाला को इस किरदार के लिए प्रोडक्शन हाउस से कोई भी कॉल नहीं आया है। हां, अगर आगे चलकर उन्हें अनीता भाभी के किरदार के लिए अप्रोच किया जाएगा तो वह इस पर विचार जरूर करेंगी और हमें जरूर बताएंगी।

Leave a Comment