जानिए आखिर आसिम रियाज ने क्यों ठुकराया इतना अच्छा मौका

मॉडल और एक्टर आमिम रियाज को रिएलिटी शो बिग बॉस 13 से जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली है। आसिम ने बताया कि उन्हें Bigg Boss 14 का हिस्सा बनने के लिए ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

इसका कारण बताते हुए आसिम ने कहा कि वह एक बार फिर बिग बॉस के घर में 5 महीने स्पेंड नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू के दौरान आसिम ने कहा, ”हां, मुझे ऑफर किया गया था, लेकिन मुझे बिग बॉस के घर में 140 दिन बिताने पड़ते, जो कि एक लंबा समय है।

मैं अभी इससे रिकवर हुआ हूं  और यह आपके दिमाग पर एक गहरा असर छोड़ता है और आप चीजों को याद करने लगते हैं, इसलिए मैं वहां दोबारा नहीं जाना चाहता हूं।”

”मेरे लिए वहां जाने का अभी सही समय नहीं है। मैंने सोचा कि मैं अपनी लाइफ में अच्छा कर रहा हूं। अगर आगे मुझे मौका मिलेगा तो मैं तो जाऊंगा  लेकिन ईमानदारी से कहूं तो जब इस बार मुझे ऑफर किया गया था तो मैं तैयार नहीं था।”

Bigg Boss शो के चलते आसिम रियाज की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। वह शो से बाहर आने के बाद म्यूजिक वीडियो कर रहे हैं। इस महीने आसिम का म्यूजिक वीडियो वहम रिलीज हुआ था, जिसे अरमान मलिक ने अपनी आवाज दी थी।

वीडियो सॉन्ग में आसिम ने साक्षी मलिक के साथ काम किया था। अब वह अगले साल अपना रैप सॉन्ग लेकर आने वाले हैं।

Leave a Comment