जानिए इस बार KBC के शो मे क्या होगे बदलाव

टीवी जगत के मशहूर कार्यक्रमों में से एक कौन बनेगा करोड़पति 12वां सीजन शुरू होने वाला है। टीवी सीरियल के प्रोमो तो पहले ही जारी हो चुके हैं और रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी खत्म हो गई है।

कुछ महीने पहले KBC की हॉटसीट के लिए कंटेस्टेंट चयन की प्रक्रिया शुरू हुई थी और लोगों से हर रोज सवाल पूछा गया था। अब शो के प्रोमो शूट हो गए हैं और अब शो भी शूट होने जा रहा है।

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक Twitter Account पर इसकी जानकारी दे दी है। इस शो की शूटिंग 7 सितंबर से शुरू होने वाली है। साथ ही केबीसी के सेट की तस्वीरें भी शेयर की गई है।

Covid 19 के प्रकोप की वजह से इस बार ऑडियंस की Entry सेट पर नहीं होगी और बिना ऑडियंस के ही शूट किए जा सकते हैं। वैसे द कपिल शर्मा शो के एपिसोड भी बिना ऑडियंस के ही शूट किए जा रहे हैं।

बिना ऑडियंस के शो शूट होने से ऑडियंस पोल की लाइफलाइन भी खत्म की जा सकती है। इसके स्थान पर अब दूसरी लाइफलाइन शुरू की जाने वाली है। हालांकि, अभी तक इस लाइफलाइन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इस बार शो के सेट को लेकर नियम बनाए गए हैं। बताया जा रहा है कि कंटेस्टेंट अपने साथ परिवार के किसी एक सदस्य को ला सकते हैं, लेकिन उनके बैठने की अलग व्यवस्था की गई है। साथ ही सेट पर Social Distancing का पालन किया जाएगा।

वहीं, कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग में खास ध्यान रखा जा रहा है। अमिताभ बच्चन हाल ही में Corona Virus से जंग जीतकर ठीक हुए हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी सेट की तस्वीरें Share की थीं, जिसमें दिख रहा था कि सेट पर मौजूद सभी लोगों ने Social Distancing का पालन किया हुआ है और PPE किट पहनकर शूटिंग काम कर रहे हैं।

Leave a Comment