जानिए फिल्म की शूटिंग के वक्त ऐसा क्या हुआ जिससे मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबियत

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के ‘द कश्मीर फाइल्स’ मूवी की शूटिंग के दौरान गिरने की खबर है। वह उत्तराखंड के मसूरी में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की मूवी शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म की नवंबर से ही शूटिंग चल रही है।

शनिवार को शूटिंग के दौरान ऐक्टर अचानक फिल्म की शूटिंग में गिर पड़े थे। इसकी वजह फूड पॉइजनिंग बताई जा रही है। मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब होने के चलते फिल्म की शूटिंग भी एक दिन के लिए रोकनी पड़ी थी।

फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती फूड पॉइजनिंग के चलते सेट पर गिर गए थे। वह खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। इसके बाद भी सीन को पूरा करने के लिए कह रहे थे, लेकिन उनकी सेहत को देखते हुए एक दिन के लिए शूटिंग को रोकने का फैसला लिया गया।

मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब होने के चलते विवेक अग्निहोत्री तत्काल शूटिंग रोकने के पक्ष में थे। हालांकि एक्टर स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद भी उस सीन को पूरा करना चाहते थे, जिसे फिल्माने के दौरान उनकी तबीयत खराब हुई थी।

विवेक अग्निहोत्री ने मिड-डे से बात करते हुए बताया, ‘वह एक ऐक्शन सीन था। वह सीन पूरी तरह से उन पर ही फोकस था। लेकिन उन्हें फूड पॉइजनिंग हो गई थी और वह खड़े होने तक की स्थिति में नहीं थे।फिर एक लंबा ब्रेक लेने के बाद उन्होंने वह सीन पूरा किया था।’

विवेक अग्निहोत्री ने मिथुन चक्रवर्ती के जज्बे के बारे में बताते हुए कहा, ‘ऐक्टर ने कहा कि मैं अपने 40 साल से ज्यादा के करियर में कभी शूटिंग के दौरान बीमार नहीं हुआ हूं। मैं नहीं मानता कि शूटिंग को रोका जाना चाहिए।’

उस शॉट को पूरा करने के बाद डायरेक्टर ने शनिवार की शूटिंग को समेटने का फैसला लिया और ऐक्टर को पर्याप्त आराम करने की सलाह दी। इसके बाद वह रविवार को सेट पर वापस लौटे और उन्होंने कहा कि शनिवार का बचा हुआ काम भी वह आज निपटा सकते हैं।

Leave a Comment