जाने कितने करोड़ में बिके राधे फ़िल्म के राइट्स, आ रही बड़ी खबर

बॉलीवुड

सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे– योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर एक बड़ी ख़बर आ रही है। सलमान की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ने एक स्टूडियो के साथ बड़ी डील है। अगर हालात में सुधार हुआ तो राधे को 2021 में ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जा सकता है।

राधे– योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 2020 में ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान Lockdown और सिनेमाघरों की बंदी ने कई फ़िल्मों की योजनाओं पर पानी फेर दिया, जिनमें राधे भी शामिल है।

सलमान ने फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग Lockdown के बाद की है। हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन के मौक़े पर मीडिया से कहा था कि सब कुछ ठीक रहा तो फ़िल्म ईद पर आ सकती है।

राधे– योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। यह एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें सलमान के साथ रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी अहम किरदारों में दिखेंगे।

इस साल कई फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हुई थीं, मगर सलमान ने साफ़ कर दिया था कि राधे सिनेमाघरों में ही उतरेगी। अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राधे ने ज़ी स्टूडियोज़ के साथ 230 करोड़ रुपये की डील की है।

सलमान ने फ़िल्म के इंडिया और ओवरसीज़ के थिएट्रिकल, म्यूज़िकल और डिजिटल राइट्स ज़ी स्टूडियोज़ को बेचे हैं। राधे, कोरियन फ़िल्म द आउटलॉज़ का रीमेक बतायी जाती है।

सलमान ख़ान की फ़िल्में पिछले कुछ सालों में बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचाती रही हैं और कम से कम 100 करोड़ का कारोबार करती रही हैं। सलमान आख़िरी बार 2019 में भारत के ज़रिए बड़े पर्दे पर नज़र आये थे, जिसने 200 करोड़ से अधिक बिज़नेस किया था। इस फ़िल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था, जो सलमान के साथ सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है बना चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *