नई दिल्ली

डॉक्‍टर केके अग्रवाल को अकेले कोरोना वैक्‍सीन लगवाना पड़ा भारी, पढ़े पूरी खबर

Above Article

डॉक्‍टर साहब को अकेले कोरोना वायरस संक्रमण की वैक्‍सीन लगवाना भारी पड़ गया। पत्‍नी ने फोन पर ही डॉक्‍टर साहब को खरी-खरी सुना दी। गलती से डॉक्‍टर साहब उस समय लाइव थे और ये पूरा वीडियो अब वायरल हो रहा है। ये कोई आम डॉक्‍टर नहीं हैं।

ये पद्मश्री से सम्मानित इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉक्‍टर केके अग्रवाल हैं, जिन्‍होंने हाल ही में कोरोना वैक्‍सीन लगवाई है।

डाक्‍टर केके अग्रवाल ने इस वीडियो पर सफाई दी है। उन्‍होंने एक Instagram Post में लिखा- मैं उस वीडियो से अवगत हूं, जो Social Media पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। मुझे खुशी है कि इस एक वाक्‍या से लोगों को इस मुश्किल दौर में हंसने का मौका मिला…।

साथ ही उन्‍होंने लिखा कि इस पूरे वीडियो को सुनकर लोगों को कोरोना वैक्‍सीन की उपयोगिता के बारे में भी पता चल गया होगा। मुझे पूरा यकीन है और आप भी इस बात से इत्‍तेफाक रखेंगे कि वैक्‍सीन न लेना ज्‍यादा हंसी का विषय है।

इस वीडियो में डॉक्‍टर केके अग्रवाल लाइव हैं। वह अपनी कार में हैं और लोगों को वैक्‍सीन के बारे में ही कुछ बता रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्‍नी का फोन आता है और वह पूछती हैं कि क्‍या आपने कोरोना की वैक्‍सीन लगवा ली? डॉक्‍टर साहब बताते हैं कि वह पूछने गए थे कि वैक्‍सीन कब लगेगी, अस्‍पताल वालों ने कहा कि खाली है, अभी लगवा लीजिए। इसलिए उन्‍होंने वैक्‍सीन लगवा ली है। तुमको सोमवार को वैक्‍सीन लग जाएगी।

डॉक्‍टर साहब का जवाब सुनकर पत्‍नी भड़क जाती हैं। उनको लगता है कि डॉक्‍टर साहब ने जानबूझ कर अकेले ही पहले वैक्‍सीन लगवा ली है। इसके बाद तो डॉक्‍टर साहब की पत्‍नी का पारा चढ़ जाता है और वो लगातार बस यही पूछती रहती हैं कि आखिर आपने अकेले वैक्‍सीन कैसे लगवाई? तुम मुझे साथ नहीं ले जा सकते थे।

डॉक्‍टर साहब लाख समझाते हैं, ये भी बातते हैं कि वह इस समय लाइव, इस बारे में घर पहुंचकर बात करेंगे। लेकिन पत्‍नी का गुस्‍सा कम होने का नाम ही नहीं लेता। वह कहती हैं अब देखो मैं लाइव जाकर तुम्‍हारी कैसे ऐसी की तेसी करती हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button