डोनाल्ड ट्रंप के बेटे की प्रेमिका को हुआ Corona, तस्वीरों में देखें

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे की प्रेमिका ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। डोनाल्ड ट्रंप जूनियर को डेट कर रही एक पूर्व फॉक्स न्यूज टेलीविजन शख्सियत, किंबरली गुइलफॉय ने माउंट रशमोर में अमेरिकी राष्ट्रपति के चौथे भाषण और जश्न की आतिशबाजी का जायजा लेने के लिए दक्षिण डकोटा की यात्रा की थी। गुइलफॉय ट्रंप कैंपेन की एक शीर्ष अधिकारी हैं।

51 वर्षीय गुइलफॉय, राष्ट्रपति के सीधे संपर्क में ना आ जाए इसलिए उन्हें तुरंत आइसोलेट कर दिया गया। बताया गया कि गुइलफॉय को पॉजिटिव होने की पुष्टि एक रूटीन टेस्ट में हुई।

ट्रंप अभियान की वित्त समिति के कर्मचारियों के प्रमुख सर्जियो गोर ने कहा, ‘वह अच्छा कर रही है, और एक बार दोबारा टेस्ट कराया जाएगा, क्योंकि उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। जब तक वह आइसोलेट हैं और काम से भी दूर रहेंगी।’

उन्होंने कहा कि एहतियात के तौर पर (वह) आने वाली सभी प्रोग्राम को रद्द कर देंगी। वहीं, उन्होंने बताया कि गर्लफ्रेंड के पॉजिटिव आने के बाद डोनाल्ड ट्रंप जूनियर का भी टेस्ट हुआ, जिसमें वे नेगेटिव आए हैं, लेकिन एहतियात के रूप में वो भी सेल्फ-आइसोलेट हैं और सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर रहे हैं।

Leave a Comment