‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टूकाका और ‘दयाबेन’ की शो मे दोबारा वापसी

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टूकाका उर्फ घनश्याम नायक ने दिसंबर 2020 में ही सेट पर वापसी की है। गले की सर्जरी के कारण वह लंबे समय से ब्रेक पर थे। अब एक्टर शूटिंग पर वापस आ चुके हैं और खुश हैं। हाल ही में उन्होंने शो में ‘दयाबेन’ उर्फ दिशा वकानी की वापसी को लेकर खुलकर बात की।

“12 साल हो चुके हैं, असित मोदी संग तारक मेहता की टीम को काम करते हुए। मैंने नट्टूकाका के किरदार में इतनी मेहनत की है कि सड़क पर लोग मुझे इस भूमिका से पहचानने लगे हैं।

मेरे लिए किसी भी और प्रोजेक्ट के लिए हामी भरना अब मुश्किल होगा। मुझे जरूरत भी महसूस नहीं होती है। मैं नट्टूकाका के किरदार को निभाने को लेकर खुश हूं। मेरे किरदार को लोगों का प्यार मिलता है और दर्शकों से मैं खुद को जुड़ा हुआ महसूस करता हूं।

सर्जरी के बाद, भगवान की दुआओं से ही मैं सेट पर वापस आ पाया हूं। दर्शकों का भी शुक्रगुजार हूं कि वह मुझे पसंद करते हैं और शो में इस किरदार में देख पाते हैं।”

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि नट्टूकाका अपने गांव रहने जाएंगे। ऐसे में घनश्याम नायक कुछ समय से दोबारा ब्रेक पर हैं। घनश्याम नायक कहते हैं कि आने वाले एपिसोड्स में मुझे मुंबई वापस होते हुए दिखाया जाएगा।

मैं दोबारा शूटिंग शुरू करूंगा। तब तक मैं ब्रेक पर हूं। मैंने दिसंबर में शूटिंग की थी, अब मैं स्क्रिप्ट राइटर्स का इंतजार कर रहा हूं कि वह मेरे किरादर की वापसी शो में कब करते हैं। असित सर काम करने का अनुभव काफी अच्छा है।

दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को सेट पर कितना मिस कर रहे हैं, इस पर बात करते हुए नट्टूकाका ने कहा कि हम सभी दयाबेन का कई सालों से इंतजार कर रहे हैं। इंतजार काफी हो चुका है और हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि वह वापसी करेंगी।

बल्कि, अगर वह प्रोड्यूसर्स को अपनी वापसी को लेकर कन्फर्म कर देती हैं तो वह दूसरी दयाबेन के बारे में सोचना शुरू करेंगे। यह निर्णय पूरी तरह से प्रोडक्शन टीम के ऊपर निर्भर करता है। दिशा वकानी शो के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं और अब पूरी टीम उनका इंतजार कर करके थक चुकी है।

Leave a Comment

x