दानिश ने शनमुखप्रिया से कही ये बात, जाने ले खास खबर

सिंगिंग रियालिटी शो इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश इन दिनों छाए हुए हैं। एक तो उन्होंने हाल ही में हिमेश रेशमिया के साथ सॉन्ग ‘दगा’ में अपनी आवाज दी है दूसरा इस वीकेंड स्पेशल गेस्ट बनकर आने वाले दिग्गज संगीतकार बप्पी लहरी का दानिश को विनर बता देना। हालांकि दानिश को अपने सिंगिंग स्टाइल के चालते सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का भी निशारा बनना पड़ा है। अब इस सिंगर ने ट्रोल्स पर पटलवार किया है।

दानिश ने शो में आलोचनाओं का शिकार बन रही शनमुखप्रिया का भी समर्थन किया है। दानिश ने कहा कि शनमुखप्रिया एक बेहतरीन सिंगर हैं और जो लोग हमें ट्रोल करते हैं उन्हें संगीत के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है। बता दें कि कुछ हफ्ते पहले आशीष कुलकर्णी के एलिमिनेट हो जाने के बाद एक नया विवाद हो गया था। शो मेकर्स पर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने शनमुखप्रिया को बचाने के लिए आशीष को बाहर कर दिया। अब टॉप 6 प्रतिभागियों में से एक मोहम्मद दानिश ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कई सारे बातें सामने रखी हैं।

दानिश इंडियन आइडल 12 पर अपनी यात्रा को जीवन बदलने वाला बताते हैं और उन्हें मौका देने के लिए निर्माताओं को धन्यवाद देते हैं, ‘इंडियन आइडल 12 पर मेरी यात्रा जीवन बदलने वाली रही है। यह मेरे लिए एक बड़ा मील का पत्थर है, मेरा जीवन पूरी तरह से बदल गया है। मुझे इंडियन आइडल 12 ने घर-घर में पहचान दिलाई। मैं शब्दों में बयां नहीं कर पाऊंगा कि यह शो मेरे लिए कितना खास है और मैं इस शो का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए निर्माताओं का शुक्रगुजार हूं।’

Leave a Comment