दाह संस्कार से लौटते समय ट्रक-पिकअप की हुई टक्कर, 8 लोगो की मौत

जलालपुर थाना क्षेत्र के वाराणसी-जौनपुर सीमा त्रिलोचन में वाराणसी-जौनपुर राजमार्ग पर मंगलवार की भोर लगभग तीन बजे दाह संस्कार से लौटते समय ट्रक-पिकअप की टक्कर में अब तक आठ लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी 12 लोग एक पिकअप में सवार होकर एक महिला का दाह संस्कार करने सोमवार की रात वाराणसी गए थे। जहां से लौटते समय लगभग चार बजे त्रिलोचन में जौनपुर की तरफ से जा रहे है तेज रफ्तार ट्रक की पिकअप से टक्कर हो गई।

इसमें चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक ने जिला अस्पताल लाते समय दम तोड़ दिया। वहीं पांच गंभीर रूप से घायल लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं गंभीर रूप से घायल होने के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजे गए समर बहादुर यादव व धर्मेंद्र यादव के भी मौत की सूचना परिजनों ने दी है।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी धनदेई देवी की सोमवार की शाम मौत हो गई थी। नाती धर्मेंद्र यादव के साथ गांव व रिश्तेदारी के 17 लोग पिकअप में सवार होकर शव का अंतिम संस्कार करने वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर गए थे। जहां से रात लगभग एक बजे दाह संस्कार कर सभी पिकअप से घर लौट रहे थे।

वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर त्रिलोचन के पास जौनपुर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर हो गई। इसमें पिकअप सवार जलालपुर निवासी रामकुमार यादव, अमर बहादुर यादव, कमला प्रसाद, दलसिंह यादव, मुन्नीलाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह अन्‍य लोग घायल हो गए। जबकि दो अन्‍य लोगों की वाराणसी में इलाज के दौरान मौत की सूचना है।

हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को लेकर जिला अस्पताल आ रही थी कि इंद्रजीत यादव निवासी हरबंंशपुर की रास्ते में मौत हो गई। वहीं नाती धर्मेंद्र यादव की हालत गंभीर होने पर वाराणसी इलाज के लिए भेज दिया गया।

अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, जबकि घटना की जानकारी होने के बाद स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है, गांव में करुण क्रंंदन से माहौल गमगीन बना हुआ है। दूसरी ओर पुलिस ने सभी का शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Comment